Logo
Tecno Spark 20 Pro plus Launch: टेक्नो ने अपने नए स्मार्टफोन Spark 20 Pro+ को लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। लॉन्च से पहले कंपनी ने इसके स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है।

Tecno Spark 20 Pro Plus: टेक्नो ने नवंबर में Spark 20c को लॉन्च किया था। इसके बाद इसी महीने Spark 20 और Spark 20 Pro को जारी किया गया। लेकिन कंपनी ने इसी सीरीज में एक और नया स्मार्टफोन Tecno Spark 20 Pro+ का अनावरण किया है, जो इस लाइनप का टॉप मॉडल है। फोन को अब Tecno की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। हालांकि, इस फोन के सभी स्पेसिफिकेशन का पता चला नहीं है। इसके साथ ही कंपनी ने फोन की लॉन्च डेट भी अभी रिलीव नहीं किया है।

Tecno Spark 20 Pro+ के स्पेसिफिकेशन
कंपनी की साइट पर उपलब्ध स्पेसिफिकेशन पर नजर डालें तो यह स्मार्टफोन FHD+ रेजोल्यूशन के साथ 6.78-इंच कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 1000 निट्स पीक ब्राइटनेस प्रदान करता है। इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके साथ डुअल एलईडी फ्लैश लाइट भी है।

इसमें सूचनाएं, कॉल जानकारी, चार्जिंग स्थिति और बहुत कुछ प्रदर्शित करने के लिए ऐप्पल के डायनेमिक आइलैंड के समान एक फीचर्स मौजूद है, जिसे "डायनेमिक पोर्ट" कहा जाता है। डिवाइस को पावर देने वाला मीडियाटेक हीलियो G99 अल्टीमेट चिपसेट है, जिसे 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

108MP कैमरा से होगा लैस
टेक्नो के इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें मिलने वाले कैमरे हैं। इसके रियर में 108MP मेन कैमरा सेटअप मिलता है, जिसके जरिए ग्राहक बेहतरीन फोटोग्राफी कर सकते हैं। कैमरे के साथ एक डुअल एलईडी फ्लैश लाइट की सुविधा भी मिलेगी, जिसके जरिए यूजर्स रात में भी बेहतरीन फोटोग्राफी कर सकेंगे। डिवाइस IP53 रेटेड है और इसमें 5,000mAh की पावरफुल बैटरी मिलेगी जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। टेक्नो प्रो+ लेटेस्ट एंड्रॉइड 14 आउट ऑफ द बॉक्स चलता है।

स्पार्क 20 प्रो+ चार शानदार कलर ऑप्शन में आएगा। इसमें Temporal Orbits/ Lunar Frost/ Radiant Starstream/ Magic Skin 2.0 Green शामिल है। अभी इसकी कीमत की जानकारी नहीं दी है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में कंपनी इस फोन से जुड़ी अन्य जानकारी साझा करेगी।

5379487