Logo
ThundeRobot H51 launched: ThundeRobot ने चीनी बाजार में अपना नया H51 ट्राई-मोड ओवर-ईयर ब्लूटूथ गेमिंग हेडसेट लॉन्च किया है। ये डिवाइस ब्लूटूथ 5.4 और ट्रिपल कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आता है।

ThundeRobot H51 launched: ThundeRobot ने चीनी बाजार में अपना नया H51 ट्राई-मोड ओवर-ईयर ब्लूटूथ गेमिंग हेडसेट लॉन्च किया है। यह हेडसेट 5 अगस्त को JD.com पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, जिसकी शुरुआती कीमत 149 युआन ( लगभग 1,743 रुपए) है। आइए इस हेडसेट के स्पेसिफिकेशन भी देख लेते हैं। 

ThundeRobot H51 हेडसेट स्पेसिफिकेशन:
थंडर रोबोट H51 में 50 मिमी नियोडिमियम मैग्नेट डायनेमिक ड्राइवर है, जिसे क्लीयर साउंड के साथ इमर्सिव, हाई-क्वालिटी वाला ऑडियो देने के लिए अनुकूलित किया गया है। यह विस्तृत साउंडस्केप और सटीक साउंड पोजिशनिंग प्रदान करके गेमिंग और मल्टीमीडिया अनुभव को बढ़ाता है।

यह हेडसेट ब्लूटूथ 5.4, 2.4G वायरलेस और वायर्ड विकल्पों के साथ ट्राई-मोड कनेक्टिविटी प्रदान करता है, जो इसे पीसी, गेमिंग कंसोल और एंड्रॉइड डिवाइस सहित कई तरह के डिवाइस के साथ संगत बनाता है। यह वायरलेस मोड में सिर्फ़ 27 मिलीसेकंड की स्थिर, मज़बूत कनेक्शन और अल्ट्रा-लो लेटेंसी सुनिश्चित करता है, जिससे गेमिंग का अनुभव सहज और बिना किसी रुकावट के होता है। H51 हेडसेट का वज़न लगभग 318 ग्राम है। 

ये भी पढ़ेः- धड़ाम से गिरी OnePlus Nord 4 5G की कीमत: 50MP कैमरा वाले फोन को पूरे ₹3000 सस्ते में खरीदने का मौका; देखें डिटेल  

हेडसेट में एक रिट्रैक्टेबल नॉइज़-कैंसलिंग माइक्रोफ़ोन शामिल है, जिसे गेमिंग के दौरान स्पष्ट संचार के लिए बढ़ाया जा सकता है और उपयोग में न होने पर वापस खींचा जा सकता है। मुंह के करीब स्थित, यह बैकग्राउंड नॉइज़ को कम करते हुए आवाज़ को सटीक रूप से कैप्चर करता है।

ये भी पढ़ेः- Upcoming phones August 2024: गूगल, मोटो, Vivo, शाओमी जैसे ब्रांड के फोन इस हफ्ते होंगे लॉन्च; देखें डिटेल

सुविधा के लिए, हेडसेट में पावर, माइक्रोफ़ोन, वॉल्यूम एडजस्टमेंट और RGB लाइटिंग कंट्रोल के लिए बटन शामिल हैं। RGB लाइटिंग हेडसेट में एक विज़ुअल फ्लेयर जोड़ती है, जिसमें फ़्लोइंग लाइट इफ़ेक्ट होते हैं जिन्हें उपयोगकर्ता की पसंद के अनुसार कस्टमाइज़ या बंद किया जा सकता है। H51 हेडसेट 1000mAh की बैटरी से लैस है, जो एक बार चार्ज करने पर लगभग 30 घंटे तक लगातार इस्तेमाल करने की सुविधा देता है। 

5379487