Logo
Top-5 Earbuds Under 5000: यहां हम 5000 से कम कीमत वाले टॉप-5 ईयरबड्स की लिस्ट लेकर आए है। इसमें बोल्ट, CMF, OPPO और रियलमी जैसे ब्रांड के बड्स शामिल है।

Top-5 Earbuds Under 5000: वर्तमान में स्मार्टफोन के साथ-साथ वायरलेस ईयरबड्स भी लोगों की जरुरत बन गए है। अगर आप अपने लिए 5 हजार रुपए से कम बजट में कोई धांसू ईयरबड्स खरीदना चाहते हैं, तो चिंता की बात नहीं हैं। आज हम यहां आपके लिए इस बजट के अंदर 5 तगड़े ईयरबड्स की लिस्ट लेकर आए हैं। ये बड्स किफायती कीमत में शानदार साउंड क्वालिटी और स्मार्ट फीचर्स के साथ आते हैं। चलिए अब इन टॉप-5 बड्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें विस्तार से जानते हैं।   

टॉप-5 ईयरबड्स की कीमत और फीचर्स 

Boult Audio Z40 Ultra (Rs 1,999)
ईयरबड्स में Li-ion बैटरी है जो 2 घंटे में चार्ज हो जाती है। यह बड्स ब्लूटूथ वर्शन 5.3 के ज़रिए कनेक्ट होते है, जो 10-मीटर की रेंज और ऑटो-पेयरिंग फ़ीचर देती है।

CMF Buds Pro (Rs 3,859)
वायरलेस इन-ईयर कैनालफ़ोन में बिल्ट-इन माइक्रोफ़ोन और 10 mm ड्राइवर साइज़ के साथ बड़े, मध्यम और छोटे ईयरटिप साइज़ हैं। इसमें नॉइज़ कैंसलेशन और इनलाइन कंट्रोल शामिल हैं और यह 10-मीटर की रेंज के साथ ब्लूटूथ वर्शन 5.3 पर काम करता है। यह अपनी Li-ion बैटरी पर 39 घंटे तक का टॉकटाइम भी देता है।

JBL Tune Buds (Rs 4,999)
इन हेडफ़ोन का वज़न 53 ग्राम है और ये काले, नीले, बैंगनी और सफ़ेद रंगों में आते हैं। इनमें 10 मिमी ड्राइवर साइज़ है और इनका माप 160 x 41 x 100 मिमी है। इनमें सक्रिय शोर रद्दीकरण, कॉल का उत्तर देने और समाप्त करने के लिए कॉल नियंत्रण और वॉल्यूम समायोजन के साथ संगीत नियंत्रण शामिल हैं। वे 48 घंटे का प्लेबैक समय प्रदान करते हैं और 2 घंटे में USB टाइप-सी के माध्यम से चार्ज होते हैं।

OPPO Enco Air3 Pro (4,999)
ईयरबड्स में कस्टमाइज़ करने योग्य आराम के लिए एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन और रिप्लेसेबल ईयरबड्स की सुविधा है। वे कॉल कंट्रोल और वॉल्यूम एडजस्टमेंट के साथ म्यूज़िक कंट्रोल प्रदान करते हैं। इन-ईयर फिट के लिए क्लोज्ड-बैक स्टाइल के साथ डिज़ाइन किए गए, वे 440 mAh की क्षमता वाली Li-ion बैटरी का उपयोग करते हैं, जो 30 घंटे तक का प्लेबैक समय प्रदान करती है। वे USB टाइप-सी के ज़रिए 1.5 घंटे में चार्ज हो जाते हैं।

Realme Buds Air 5 Pro (4,999 रुपये)
ईयरबड्स बड़े, मध्यम और छोटे ईयरटिप साइज़ में आते हैं, जो माइक्रोफ़ोन से लैस हैं। इसमें 10 मीटर की रेंज वाला ब्लूटूथ वर्शन 5.3 है और यह 40 घंटे तक का टॉक टाइम देता है।

ये भी पढ़ेः- खुशखबरी! Apple ने भारत में अपने सभी iPhone मॉडल की कीमतों में कटौती की, ये हैं नई कीमतें

5379487