Logo
Truke BTG Flex launched in India: Truke ने भारत में अपना लेटेस्ट Born-To-Game सीरीज़ TWS ईयरबड्स, Truke BTG Flex लॉन्च किया है। ये बड्स टोटल 60 घंटे का प्लेटाइम देते है।

Truke BTG Flex launched in India: Truke ने भारत में अपना लेटेस्ट Born-To-Game सीरीज़ TWS ईयरबड्स, Truke BTG Flex लॉन्च किया है। इसे गेमर्स के लिए एक वर्सेटाइल और ऑफोर्डेबल प्राइस के रूप में पेश किया गया है, जिसमें लो लेटेंसी, डुअल पेयरिंग और मज़बूत बैटरी लाइफ़ जैसी ज़रूरी सुविधाएँ शामिल हैं। यहाँ हम BTG Flex की मुख्य विशेषताओं और कीमत के बारें में बता रहे हैं। 

Truke BTG Flex की विशेषताएं 
Truke BTG Flex में 40ms की अल्ट्रा-लो लेटेंसी का सपोर्ट है, जो गहन गेमिंग सेशन के दौरान रियल-टाइम ऑडियो फ़ीडबैक देता है। इसके अलावा, एनवायरनमेंटल नॉइज़ कैंसलेशन फ़ीचर बैकग्राउंड नॉइज़ को फ़िल्टर करके गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है।

अपने पारंपरिक तीन ऑडियो मोड के अलावा, Truke ने BTG Flex में HiFi DSP साउंड फ़ीचर भी पेश किया है। यह तकनीक गेमिंग, वीडियो देखने या म्यूजिक सुनने जैसी सामग्री के आधार पर ऑडियो मोड को अपने आप बदल देती है।

ये भी पढ़ेः- HUAWEI Watch GT 4 लॉन्च: एक बार चार्ज पर पूरे 8 दिन तक चलेगी बैटरी; चेक करें कीमत-फीचर

10 मिनट चार्जिंग में 100 मिनट तक का प्लेबैक
BTG Flex में 13mm स्पीकर और लेटेस्ट ब्लूटूथ 5.4 तकनीक है, जो बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी प्रदान करती है। ईयरबड्स में शानदार बैटरी लाइफ भी है, जो एक बार चार्ज करने पर 60 घंटे तक का प्लेटाइम प्रदान करती है। रैपिड चार्जिंग तकनीक विशेष रूप से उल्लेखनीय है, जो केवल 10 मिनट की चार्जिंग के साथ 100 मिनट का प्लेबैक समय प्रदान करती है।

इसके अलावा, BTG Flex में डुअल डिवाइस कनेक्टिविटी का ऑप्शन मिलता है। यह ईयरबड्स को एक साथ दो डिवाइस से सहजता से कनेक्ट करने की अनुमति देता है। डिज़ाइन के मामले में, BTG Flex में ईयरबड्स और चार्जिंग केस दोनों पर RGB लाइटिंग के साथ प्रीमियम क्रोम फ़िनिश है।

ये भी पढ़ेः- Oppo A80: 8GB रैम और 5100mAh बैटरी वाला धांसू फोन लॉन्च; कीमत मात्र इतनी  

Truke BTG Flex की कीमत और उपलब्धता
ब्रांड ने Truke BTG Flex बड्स को 1,099 रुपए की कीमत पर पेश किया है। यूजर्स इन बड्स की 13 अगस्त से 23 अगस्त तक प्री-बुकिंग कर सकते हैं। यह Amazon India, Flipkart और Truke.in पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। यह तीन रंगों- सनसेट ब्लैक, अल्पाइन ग्रीन और सनसेट ऑरेंज में उपलब्ध है।

5379487