Logo
vanilla OnePlus Nord Buds 3: वनप्लस अपने नए बड्स vanilla OnePlus Nord Buds 3 को जल्द ही लॉन्च कर सकता है। ये बड्स एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन और 44 घंटे तक की बैटरी दे सकते हैं।

vanilla OnePlus Nord Buds 3: वनप्लस ने हाल ही में अपने लेटेस्ट ईयरबड्स Nord Buds 3 Pro को लॉन्च किया है। अब खबर है कि ब्रांड नॉर्ड सीरीज में अपने दूसरे नए ईयरबड्स को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कहा जा रहा है कि ब्रांड इन बड्स को  vanilla OnePlus Nord Buds 3 नाम दे सकता है। हालांकि इन बड्स के नाम मॉडल को लेकर अभी कंपनी ने पुष्टि नहीं की है। लेकिन टिपस्टर योगेश बरार का कहना है कि कंपनी vanilla OnePlus Nord Buds 3 को जल्द ही लॉन्च कर सकती हैं। 

Nord Buds 3 के स्पेसिफिकेशन (अफवाह)  
वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 से एक्सपेक्टेड प्रमुख स्पेसिफिकेशन में प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण के साथ गुणवत्तापूर्ण ऑडियो शामिल है, जो उन्हें फ्लैगशिप मॉडल के लिए अधिक किफायती विकल्प बनाता है। हालाँकि नॉइस कैंसिलेशन नॉर्ड बड्स 3 प्रो जितना उन्नत नहीं हो सकता है, लेकिन बाहरी साउंड को रोकने में मदद करने के लिए कुछ स्तर की शोर में कमी की उम्मीद है। वेनिला मॉडल से क्या उम्मीद की जाए, इसका बेहतर अंदाजा लगाने के लिए आप नॉर्ड बड्स 3 प्रो की स्पेसिफिकेशन को देख सकते हैं।

ये भी पढ़ेः-  ₹7,545 में आया Realme का 8GB रैम और 32MP कैमरा वाला फोन, देखें फीचर  

वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 स्पेक्स:
वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 प्रो में IP55-प्रमाणित बॉडी है। ऑडियो के मामले में, नॉर्ड बड्स 3 प्रो 12.4 मिमी टाइटेनियम ड्राइवर से लैस है जो शक्तिशाली बास और क्लीयर ट्रेबल प्रदान करता है। यह 49dB तक का एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन प्रदान करता है और इसमें स्मार्ट नॉइस कैंसिलेशन शामिल है जो पर्यावरण के आधार पर स्वचालित रूप से एडजस्ट होता है।

ये भी पढ़ेः-  जियो ने शुरू की नई AI कॉल रिकॉर्डिंग सर्विस; जानें इसके फायदे और उपयोग का तरीका

ईयरबड्स में तीन माइक्रोफोन हैं और क्लीयर कॉल के लिए क्रिस्टल क्लियर कॉल तकनीक का उपयोग करते हैं। एक ट्रांसपैरेंसी मोड उपयोगकर्ताओं को अपने आस-पास के वातावरण के बारे में जागरूक रहने की अनुमति देता है। 

ईयरबड्स एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन बंद होने पर 12 घंटे तक का प्लेबैक प्रदान करते हैं, और चार्जिंग केस के साथ बैटरी जीवन 44 घंटे तक बढ़ जाता है। वे एक साथ दो डिवाइस से कनेक्ट हो सकते हैं और ब्लूटूथ 5.4 और Google फास्ट पेयर का समर्थन करते हैं।
 

5379487