Logo
Vivo T2 5G Available With Huge Discount: फ्लिपकार्ट सेल में वीवो का धाकड़ 5G फोन को 7 हजार रुपए सस्ते में लिस्ट किया गया है। डिवाइस पर 2,000 रुपए का बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है। यह फोन 8GB रैम, 64MP कैमरा के साथ सहित कई दमदार फीचर्स के साथ आता है।

Vivo T2 5G Available With Huge Discount: नया 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए वीवो का T2 5G स्मार्टफोन एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इस फोन में दमदार परफॉर्मेंस वाला प्रोसेसर, बड़ी बैटरी पैक और शानदार कैमरा सेटअप है। खास बात ये है कि यह स्मार्टफोन ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग बचत डेज सेल (Flipkart Big Bachat Days Sale) में भारी छूट के साथ लिस्टेड है। साथ ही डिवाइस पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर के साथ EMI का भी ऑप्शन मिल रहा है, जिससे इस फोन की कीमत और कम हो जाती है। आइए ऑफर्स  के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Vivo T2 5G की कीमत हुई कम
वीवो का यह स्मार्टफोन 6 GB/8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। यहां हम इस फोन के टॉप वेरिएंट (8GB+128GB) की बात कर रहे हैं, जिसे 5 मार्च तक चलने वाली फ्लिपकार्ट बिग बचत डेज सेल (Flipkart Big Bachat Days Sale) में पूरे 7,000 रुपए की छूट के बाद ₹17,999 में खरीदने के लिए लिस्ट किया गया है। इस फोन पर अलग से 2,000 रुपए का बैंक डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसका लाभ लेने के बाद फोन की कीमत घटकर 15,999 रुपए रह जाएगी। हालांकि, बैंक ऑफर चुनिंदा बैंक कार्ड्स पर उपलब्ध है।

Vivo T2 5G Price In India
Vivo T2 5G Price In India

ऑफर्स यहीं नहीं खत्म होता है, ग्राहक इस फोन को खरीदने के लिए 11,150 रुपए तक की एक्सचेंज छूट भी प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, जैसा कि आपको पता होगा एक्सचेंज बोनस पुराने फोन की कंडीशन, एरिया और कंपनी की पॉलिसी पर निर्भर करती है। इतना हीं जिन ग्राहकों के पास इस फोन को खरीदने के लिए वन टाइम पेमेंट करने तक का पैसा नहीं है, वैसे लोगों को फ्लिपकार्ट EMI का भी ऑप्शन दे रहा है। ग्राहक इस फोन को 633 रुपए प्रति महीने की शुरुआती EMI का भी लाभ लेकर खरीद सकते हैं। अब, आइए Vivo T2 5G के स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं।

यह भी पढ़ेंः लॉन्च से पहले लावा कर्व की कीमत आई सामने, 5 मार्च को मार्केट में देगा दस्तक

ऐसे हैं Vivo T2 5G के स्पेसिफिकेशन
वीवो टी 2 5जी Snapdragon 695 Processor से लैस आता है, जिसे 8GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोन में 6.38 इंच का Full HD+ AMOLED Display है, जो बेहतर विजुअल प्रदान करता है। डिवाइस 4500 mAh Battery और Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

यह भी पढ़ेंः 108MP कैमरा वाला फोन हुआ सस्ता, 8999 रुपए में हो जाएगा आपका, जल्दी से करें ऑर्डर

वीवो के इस फोन में शानदार कैमरा सेटअप है। इसमें फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा है, जिसमें OIS सपोर्ट और f/1.79 अपर्चर वाला 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और f/2.4 अपर्चर वाला 2 मेगापिक्सल का कैमरा है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

5379487