Logo
Vivo TWS 3i Earbuds Launch: वीवो ने अपने नए Vivo TWS 3i ईयरबड्स को लॉन्च किया है। कंपनी इसे दो वेरिएंट्स में लॉन्च किए हैं, जिनमें एक 50 घंटे की बैटरी लाइफ देता है।

Vivo TWS 3i Earbuds Launch: वीवो ने अपने नए Vivo TWS 3i ईयरबड्स को चीन में लॉन्च किया है। ये बजट फ्रेंडली ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स लंबी बैटरी लाइफ और शानदार डिजाइन के साथ आते हैं। आइए Vivo TWS 3i के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Vivo TWS 3i Earbuds Launch: स्पेसिफिकेशन
TWS 3i का डिजाइन Apple AirPods जैसा है, जिसमें ईयरबड्स का स्टेम डिजाइन और चार्जिंग केस पेबल शेप (pebble shaped ) में आता है। कंपनी ने ईयरबड्स दो वेरिएंट्स में लॉन्च किए गए हैं। पहला वेरिएंट 45 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आता है, जबकि दूसरा वेरिएंट 50 घंटे की लंबी बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। दोनों वेरिएंट्स के अन्य फीचर्स लगभग समान हैं।

इन ईयरबड्स में 10mm डायनामिक ड्राइवर्स और DeepX 3.0 स्टीरियो साउंड टेक्नोलॉजी दी गई है, जिससे आपको शानदार ऑडियो क्वालिटी मिलती है। ये Bluetooth 5.3 के माध्यम से कनेक्ट होते हैं और AAC, SBC और LC3 जैसे ऑडियो कोडेक्स को सपोर्ट करते हैं।

गेमिंग के लिए भी शानदार
अगर आप एक गेमर्स हैं, तो भी ये ईयरबड्स आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं। Vivo TWS 3i ईयरबड्स 55ms लो लेटेंसी मोड के साथ आते हैं, जो गेमिंग के दौरान ऑडियो-वीडियो के बीच डिले को कम करता है। इसके अलावा, आपइस इस ईयरबड्स में डुअल डिवाइस कनेक्शन का सपोर्ट मिलेगा, जिससे आप आसानी से दो डिवाइसेस के बीच स्विच कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 8300mAh बैटरी, 11 इंच की बड़ी डिस्प्ले के साथ Honor Pad X8a लॉन्च; कीमत भी कम

11 घंटे की प्लेबैक टाइम
बैटरी बैकअप को लेकर कंपनी दावा करती है कि Vivo TWS 3i का स्टैंडर्ड वेरिएंट एक बार फुल चार्ज होने के बाद 10 घंटे की ऑडियो प्लेबैक की सुविधा देता है, जबकि टॉप वेरिएंट वेरिएंट 11 घंटे की प्लेबैक टाइम देने में सक्षम है। इसके अलावा, वीवो के इस धांसू ईयरबड्स में IP54 वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस, Jove वॉयस असिस्टेंट, AI नॉइज रिडक्शन, और Find My Headphones जैसी सुविधाएं भी मिलती हैं।

यह भी पढ़ें: Honor Play 9T फोन 6000mAh बैटरी और Snapdragon 4 Gen 2 के साथ लॉन्च, जानें कीमत

Vivo TWS 3i Earbuds Launch: कीमत और उपलब्धता
स्टैंडर्ड वेरिएंट की चीन में कीमत 99 युआन (लगभग 1,100 रुपए) रखी गई है, जबकि 50 घंटे की बैटरी लाइफ वाले वेरिएंट की कीमत 129 युआन (लगभग 1,400 रुपए) है। Vivo TWS 3i ईयरबड्स को एक मात्र- व्हाइट कलर में लॉन्च किया गया है और यह चीन में Vivo की आधिकारिक वेबसाइट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं। स्टैंडर्ड वेरिएंट की बिक्री 10 सितंबर 2024 से शुरू होगी, जबकि एक्सटेंडेड बैटरी वेरिएंट 14 सितंबर 2024 से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

5379487