Logo
Vivo Y03 Launch Soon: वीवो अपने एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने पर काम कर रहा है। यह अपकमिंग डिवाइस Vivo Y03 होने वाला है, जिसे हाल ही में NCC सर्टिफिकेशन पर देखा गया है।

Vivo Y03 Launch Soon: वीवो अपने वाई सीरीज (Vivop Y Series) के एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है। यह अपकमिंग स्मार्टफोन संभावता Vivo Y03 होने वाला है। इस फोन को हाल ही में NCC सर्टिफिकेशन पर देखा गया है, जिससे इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा होता है। साथ ही संकेत मिलता है कि डिवाइस जल्द बाजार में दस्तक देगा। कहा जा रहा है कि वीवो इस फोन को वैश्विक और चीनी दोनों बाजार के लिए तैयार कर रहा है।

Vivo Y03 को मिला NCC सर्टिफिकेशन
एनसीसी सर्टिफिकेशन से पता चला है कि विवो Y03 का मॉडल नंबर V2332 होगा और इसमें 4880mAh की बैटरी होगी, जिसे 5000mAh की सामान्य क्षमता प्रदान करने की उम्मीद है। यह बैटरी 15W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, जिसका लक्ष्य चार्जिंग समय को काफी कम करना है। स्मार्टफोन के साथ शामिल चार्जिंग एडाप्टर का मॉडल नंबर V1530L0B0-US है।

Vivo Y03 Received NCC Certifications
Vivo Y03 Received NCC Certifications

लिस्टिंग से ये भी पता चलता है कि Vivo Y03 के स्टोरेज ऑप्शन्स में 64GB की इंटरनल मेमोरी शामिल है। साथ ही डिवाइस में 1TB तक विस्तारित स्टोरेज का सपोर्ट करने वाला एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट शामिल है।

मीडियाटेक हेलियो G85 SoC से होगा लैस
Vivo Y03 के मीडियाटेक हेलियो G85 SoC से लैस होने की उम्मीद है, जिसे 4GB तक रैम के साथ जोड़ा गया है। यह एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ सकता है।

यह भी पढ़ेंः अगले 4 दिनों तक मिलेगा डिस्काउंट; जानें पूरा ऑफर और फीचर्स  

ऐसा रहा गीकबेंच स्कोर
गीकबेंच के बेंचमार्क टेस्टिंग से पता चलता है कि डिवाइस ने सिंगल-कोर में 392 और मल्टी-कोर टेस्टिंग में 1304 अंक हासिल किया है, जो अपनी श्रेणी के लिए सम्मानजनक परफॉर्मेंस का संकेत देता है।

यह भी पढ़ेंः Boult के AI वाले इयरबड्स लॉन्च, 100 घंटे की बैटरी लाइफ, कीमत बेहद कम

स्मार्टफोन में 15W वायरलेस चार्जिंग तकनीक भी है, जिसकी पुष्टि पिछले CQC सर्टिफिकेशन से हुई है। ब्लूटूथ सिग सर्टिफिकेशन (Bluetooth Sig certification) से पता चला है कि डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 की सुविधा होगी। अन्य जानकारी अभी सामने नहीं आई है। इसलिए लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि डॉट कॉम के साथ बने रहें।

CH Govt hbm ad
5379487