Logo
Vivo Y03 Launch Soon: वीवो अपने नए स्मार्टफोन वीवो वाई 03 को लॉन्च करने की तैयारी पर काम कर रहा है। आधिकारिक लॉन्च से पहले डिवाइस के स्पेसिफिकेशन, रेंडर्स और कीमत लीक हो गई।

Vivo Y03 Launch Soon: वीवो अपने नए एंट्री लेवल स्मार्टफोन Vivo Y03 को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है। हालांकि, वर्तमान में कंपनी ने आधिकारिक तौर पर डिवाइस के लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की है, लेकिन सामने आ रहे है लीक से संकेत मिलता है कि स्मार्टफोन जल्द ही बाजार में दस्तक देगा। वीवो के इस अपकमिंग स्मार्टफोन को पहले ही कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा जा चुका है। अब, Appuals की एक लीक रिपोर्ट से डिवाइस के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स के साथ-साथ इसके रेंडर्स का खुलासा हुआ है। तो आइए जानते हैं कि वीवो के इस फोन में क्या कुछ खास मिलने वाला है।

Vivo Y03 के स्पेसिफिकेशन और रेंडर लीक
रिपोर्ट ने कथित तौर पर Vivo Y03 में एक बड़ा 6.56-इंच IPS LCD डिस्प्ले मिलने की पुष्टि करता है, जो एचडी+ रेजोल्यूशन और 90Hz तक रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। डिजाइन के लिहाज से, फोन में एक फ्लैट, मैट-फिनिश बैक डिजाइन है जो ऊपरी बाएं कोने में दो कैमरों से जुड़ा है। कैमरा सेटअप के बगल में एक एलईडी फ्लैश लाइट भी है, जिसका मतलब है कि रात में भी इस स्मार्टफोन में बेहतर फोटो खिंचा जा सकेगा।

लीक हुए रेंडर फोन को ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च होने का संकेत देता है। स्मार्टफोन में सेल्फी कैमरे के लिए सामने की तरफ एक क्लासिक टियरड्रॉप नॉच होगा। हुड के तहत, विवो Y03 मीडियाटेक हेलियो G85 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। यह ऑक्टा-कोर चिपसेट, हालांकि कुछ साल पुराना है, फिर भी छोटे-मोटे कार्यों के लिए यह बेहतर परफॉर्मेंस प्रदान करता है।

Xiaomi 14 vs iPhone 15: शाओमी ने लॉन्च किया नया 5G फोन, आईफोन 15 को दे रहा जबरदस्त टक्कर, जानें Comparison

दो वेरिएंट में आ सकता है Vivo Y03
वीवो वाई 03 को 4GB + 64GB और 4GB + 128GB स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में लॉन्च किए जाने की संभावना है। इसके अलावा एक्सटेंडेड रैम फीचर के जरिए रैम को वर्चुअली 4GB तक बढ़ाया जा सकेगा। कैमरे के मोर्चे पर, फोन में पीछे की तरफ 13MP का प्राइमरी सेंसर और सेकेंडरी 0.08MP QVGA लेंस हो सकता है। जबकि, सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा हो सकता है। कहा जा रहा है कि कैमरा सिस्टम में सुपर नाइट, नाइट स्टाइलिश फिल्टर, पैनोरमा, मल्टी-स्टाइल पोर्ट्रेट, स्लो मोशन, टाइम-लैप्स और प्रोफेशनल मोड जैसे कई मोड शामिल होंगे।

यह भी पढ़ेंः सैमसंग ने चुपके से लॉन्च किया नया पावरफुल 5G फोन, 6000mAh battery के साथ मिलेगा बहुत कुछ

इसके अलावा, स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी होने की बात कही जा रही है, जो USB-C पोर्ट के जरिए 15W चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। Vivo Y03 में डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस के लिए IP54 रेटिंग भी होगी और यह बॉक्स से बाहर एंड्रॉयड 14-आधारित फनटच OS 14 को बूट होगा।

यह भी पढ़ेंः Poco X6 Neo का डिस्प्ले बना देगा दिवाना, वीडियो देखने में नहीं होगी परेशानी, टूटने की भी चिंता खत्म!

विवो Y03 की कीमत (Vivo Y03 Price In India)
रिपोर्ट में कहा गया है कि Vivo Y03 की कीमत लगभग 100 अमेरिकी डॉलर होगी जो भारत में लगभग 8,280 रुपए होगी। हालांकि, रिपोर्ट में लॉन्च डेट और उपलब्धता को लेकर किसी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की गई है। साथ ही हम यहां आपको बता दें कि, हमने जो कुछ भी Vivo Y03 के बारे में जानकारियां दी है वे रिपोर्ट्स और लीक पर आधारित है। ऐसे में हम सभी को आधिकारिक पुष्टि के लिए कुछ दिन और इंतजार करना चाहिए।

5379487