Logo
Vivo Y200 Pro: वीवो अपने नए फोन Y200 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। यह डिवाइस काफी स्लिम और 3D curved display से लैस है। आइए इसकी संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं।

Vivo Y200 Pro: वीवो ने हाल ही में एक लेटेस्ट टीजर साझा किया है जो उसके अपकमिंग स्मार्टफोन में से एक को दिखाता है।यह अपकमिंग डिवाइस Vivo Y200 Pro है जिसे जल्द ही कंपनी भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है। यह मिड-रेंज डिवाइस आकर्षक डिजाइन के साथ आएगा। तो आइए अबतक सामने आए इस फोन के विवरण पर एक नजर डालते हैं।

Vivo Y200 Pro का टीजर
चीनी ब्रांड ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल (पूर्व में Twitter) पर एक टीजर वीडियो साझा किया है। टीजर वीडियो में बताया गया है कि यह आने वाला वीवो का नया स्मार्टफोन Y200 प्रो है, जिसमें इसकी अल्ट्रा स्लिम बॉडी और कर्व्ड डिस्प्ले का पता चलता है। वीवो का दावा है कि यह 3डी कर्व्ड डिस्प्ले वाला सबसे पतला स्मार्टफोन है।

इसके अलावा, टीजर से ये भी पता चलता है कि वीवो वाई 200 प्रो में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें एलईडी फ्लैश लाइट का सपोर्ट मिलेगा। फिलहाल, इस फोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन अभी भी स्पष्ट नहीं हैं। लेकिन Google Play कंसोल लिस्टिंग से संकेत मिलता है कि इसमें FHD+ डिस्प्ले होगा और हुड के नीचे स्नैपड्रैगन 695 SoC की सुविधा होगी। इस चिपसेट को 8GB रैम के साथ जोड़े जाने की उम्मीद है और डिवाइस आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 14 ओएस पर चलेगा।

यह भी पढ़ेंः Motorola का Moto G85 5G फोन स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से होगा लैस, Geekbench पर हुआ लिस्ट, जल्द देगा दस्तक

Vivo Y200 Pro की कीमत और लॉन्च डेट
ब्रांड ने टीजर वीडियो को जारी करते हुए फोन के लॉन्च डेट की भी पुष्टि कर दी है। कंपनी ने कहा है कि वह वीवो वाई 200 प्रो 5जी फोन को भारत में 21 मई को लॉन्च करेगा। जहां तक कीमत की बात की है तो एक लीक में Vivo Y200 Pro की कीमत भी सामने आई है। कहा जा रहा है कि भारतीय बाजार में इस फोन की कीमत 25,000 रुपए से कम हो सकती है। डिवाइस को पिछले महीने बीआईएस और ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन पर भी देखा गया था, जिससे संकेत मिलता है कि डावाइस जल्द ही मार्केट में एंट्री लेगा। कंपनी इस फोन को ग्रीन कलर के अलावा अन्य कलर ऑप्शन में भी पेश कर सकती है।

5379487