Logo
Vivo Y300 Pro Launched soon: वीवो इन दिनों अपने नए स्मार्टफोन Vivo Y300 Pro को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। ये फोन 80W चार्जिंग सपोर्ट और क्वाड-कर्व्ड डिस्प्ले के साथ दस्तक दे सकता है।

Vivo Y300 Pro Launched soon: वीवो इन दिनों अपने नए स्मार्टफोन Vivo Y300 Pro को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। हाल ही में इस लेटेस्ट स्मार्टफन का पर्पल कलर का वेरिएंट लीक हुआ था। हालांकि ब्रांड की ओर से अभी तक फोन की लॉन्च डेट के बारें में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। इस बीच टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने डिवाइस के बारे में कुछ जानकारी साझा की है। इससे यूजर्स की फोन को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है। 

टिपस्टर के अनुसार, फोन में आगे की तरफ क्वाड-कर्व्ड डिस्प्ले के साथ बड़ा सेंटर्ड होल पंच कैमरा मॉड्यूल और ‘6000’ mAh की हाई-डेंसिटी बैटरी होगी। खास बात यह है कि यह सीरीज़ का पहला फोन होगा जिसमें समान गहराई वाली क्वाड कर्व्ड स्क्रीन होगी। चलिए अब इस अपकमिंग फोन की लीक डिटेल पर नजर डाल लेते हैं। 

80W का फ़ास्ट चार्जिंग  सपोर्ट
पिछले लीक के अनुसार, इस फोन मे 6500 mAh की कैपेसिटी वाली बैटरी होगी। यह किसी भी वीवो फोन में दी जाने वाली सबसे बड़ी बैटरी होगी। लीक हुए पैकेजिंग बॉक्स में यह भी दावा किया गया है कि बैटरी लाइफ “बेहद लंबे समय तक चलने वाली” है। इसके अलावा यह बैटरी 80W के फ़ास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा, जिसकी पुष्टि चीन के 3C सर्टिफिकेशन प्लेटफ़ॉर्म द्वारा पहले ही किया जा चुका है।

ये भी पढ़ेः- Amazon Sale: iPhone 14 पर मिल रहा हजारों रुपए का बंपर डिस्काउंट, अमेजन पर मची लूट; जल्द करें ऑर्डर

याद दिला दें कि, विवो Y200 प्रो में 6.78 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले है, जिसकी अधिकतम ब्राइटनेस 1300 निट्स है। फोन स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट से लैस है, जिसे UFS 2.2 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसमें पीछे की तरफ 64 MP का मुख्य और 2 MP का मैक्रो कैमरा और सामने की तरफ 16 MP का सेंटर्ड होल-पंच सेल्फी कैमरा है।

ये भी पढ़ेः- Redmi Buds 6 Active: 30 घंटे की बैटरी वाले ये बड्स ग्लोबली मार्केट में जल्द होंगे लॉन्च; देखें डिटेल  

ऊपर बताई गई अफवाहों की तुलना में, Y200 प्रो में बहुत छोटी 5000 mAh की बैटरी है जो अपेक्षाकृत धीमी 44W चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है। इसलिए ऐसा लगता है कि बैटरी लाइफ और चार्जिंग के मामले में उत्तराधिकारी एक महत्वपूर्ण अपग्रेड होगा। हालांकि ये अभी भी अफवाहें हैं और इसलिए पाठकों को सलाह दी जाती है कि वे बैटरी और चार्जिंग के विवरण पर पूरी तरह से भरोसा न करें।

5379487