Logo
Desi Bhabhi video: सोशल मीडिया पर एक महिला का डांस खूब वायरल हो रहा है। जिसे लोग प्यार से भाभी कह रहे हैं। भाभी के डांस ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखा है।

Desi Bhabhi video: सोशल मीडिया पर इन दिनों भाभियों के डांस की भरमार है। आपको हर जगह पर इनका डांस देखने को मिल जाता है। लेकिन कुछ ऐसे भी डांस होते हैं, जिसे आप चाहकर भी स्क्रोल नहीं कर पाते। यह आपको इतना पसंद आने लगता है, कि आपके दिमाग में बस जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bold Meera (@boldmeeraswag)

सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक भाभी के डांस करने का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें भाभी की अदाएं देख सब दीवाने हो गए। भाभी इस वीडियो में पूरी मस्ती के साथ डांस करते नजर आ रही हैं। उनके डांस मूव्स और संतुलन का तालमेल देख हर कोई हैरान है। यही वजह है कि वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: देसी भाभी का झरने पर नहाते हुए वीडियो वायरल, अदाएं देख दीवाना हुए फैंस

लचकदार कमर से लूटा फैंस का दिल
वीडियो में डांस के दौरान भाभी ने हरे रंग की साड़ी और लाल रंग की ब्लाउज पहन रखा है। जिसका कॉम्बिनेशन खूब जच रहा है। यह डांस एक बंद कमरे में किया जा रहा है। जिसमें "ओ मेरे भैया तूं" गाना बज रहा है। लेकिन भाभी के कमर मटकाने और मूव्स को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: हरियाणवी गाने पर भाभी ने लगाया ठुमका, वीडियो सोशल मीडिया पर मचाया धूम

लोगों ने मजाकिया अंदाज में किया कमेंट्स
इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग जमकर शेयर कर रहे हैं। कई लोगों ने इसे कला और नृत्य कौशल का बेहतरीन उदाहरण बताया है तो, वहीं कुछ लोगों ने इसकी तुलना प्रोफेशनल डांसर्स से भी की है। वहीं कुछ लोग मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए मजे ले रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा कि "सावधान! पुराने खिलाड़ी मैदान में आ गए हैं"। तो वहीं एक यूजर्स ने लिखा कि "कमर हिलाने के सिवा दुसरा कोई डान्स नही आता क्या तुम्हे"।

5379487