Logo
Kulhad Pizza Couple Viral Video: पंजाब के जालंधर स्थित 'कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल' एक बार फिर इंटरनेट पर छा गए हैं। इस कपल ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ये दिलजीत दोसांझ के लोकप्रिय पंजाबी गाने 'मोम्बत्तिये' (Mombattiye) पर लिप-सिंक करते हुए नजर आ रहे हैं।

Kulhad Pizza Couple Viral Video: पंजाब के जालंधर स्थित 'कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल' एक बार फिर इंटरनेट पर छा गए हैं। इस कपल ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ये दिलजीत दोसांझ के लोकप्रिय पंजाबी गाने 'मोम्बत्तिये' (Mombattiye) पर लिप-सिंक करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में गुरप्रीत कौर ने लाल रंग की ड्रेस पहनी हुई है, जिससे उनकी लुक्स की काफी तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और दर्शकों को इस कपल की केमिस्ट्री भी खूब भा रही है।

MMS लीक के बाद से लगातार चर्चा में बना हुआ कपल
कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल, सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर, पहली बार वायरल नहीं हुए हैं। पिछले साल अक्टूबर में, इनके एक निजी MMS वीडियो के लीक होने के बाद ये सुर्खियों में आए थे। उस समय इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर एक बड़ी बहस छेड़ दी थी, जिसमें कुछ लोगों ने कपल का समर्थन किया था, तो कुछ ने इसे महज पब्लिसिटी स्टंट करार दिया था। हालांकि, इस विवाद के पहले भी यह कपल जालंधर में अपने कुल्हड़ पिज़्ज़ा (Kulhad Pizza) के लिए प्रसिद्ध थे।

फैंस की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं
कपल द्वारा शेयर किए गए इस नए वीडियो पर फैंस की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। जहाँ कुछ लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग पिछले साल हुए MMS लीक कांड को याद करते हुए इसे 'अटेंशन सीकिंग' करार दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने कपल को फिर से सुर्खियों में आने के लिए यह कदम उठाने का आरोप लगाया है, जबकि कुछ ने इसे मजेदार बताया है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो, कमेंट्स की बाढ़
इंस्टाग्राम हैंडल 'sehaj_arora_' पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 7K से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो पर आए कमेंट्स में लोग अपनी राय व्यक्त कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "पिछले साल हुए स्कैंडल के बाद, इस कपल को पता है कि किस तरह की रील्स शेयर करनी हैं। अब मैं 101% यकीन के साथ कह सकता हूं कि यह सब प्रसिद्धि पाने के लिए किया गया था।" वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, "क्यूट कपल।"

कपल की सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा
इस नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर फिर से कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल को ट्रेंड में ला दिया है। कुछ लोग इसे कपल की रणनीति बता रहे हैं, जबकि कुछ इसे सिर्फ एक मजेदार वीडियो के रूप में देख रहे हैं। कुल मिलाकर, यह वीडियो दर्शकों को विभाजित कर रहा है।

5379487