Logo
Magarmach Viral video: महाराष्ट्र के रत्नागिरी में चिपलून की सड़कों पर बारिश के बाद एक मगरमच्छ को रेंगते हुए देखा गया। जिसकी लंबाई करीब फीट है।

Magarmach Viral video: महाराष्ट्र के रत्नागिरी में चिपलून की सड़कों पर बारिश के बाद एक मगरमच्छ को रेंगते हुए देखा गया। जिसकी लंबाई करीब फीट है। रिपोर्टों के अनुसार, माना जा रहा है कि यह मगरमच्छ पास की शिव नदी से बहकर आया है। जिसे किसी शक्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया, जो अब शोसल मीडिया में काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। 

बता दें, यह मगरमच्छ रविवार की रात को सड़क पर देखा गया था, जिससे वहां से गुजरने वाले वाहन चालकों और आसपास मौजूद लोगों में दहशत फैल गई। वहां पर मौजूद किसी व्यक्ति ने मगरमच्छ का वीडियो अपने फोन में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

अपनी चाल में मस्त है मगरमच्छ
वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ऑटोरिक्शा चालक हेडलाइट जलाकर मगरमच्छ का पीछा करने की कोशिश कर रहा है। लेकिन वह अपने चाल में मस्त टहल रहा है। मगरमच्छ के मानव आबादी वाले इलाकों में लगातार आवाजाही को लेकर लोगों के अंदर चिंता पैदा कर दी है।  

शोसल मीडिया पर वायरल
वहीं इसका वीडियो सामने आने के बाद लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक एक्स यूजर ने सोशल मीडिया शेयर करते हुए लिखा कि मगरमच्छ ने सड़क क्यों पार की!! महाराष्ट्र के रत्नागिरी का एक वीडियो, जहां एक मगरमच्छ शहर की सैर पर निकला था। उम्मीद है कि सब कुछ सुरक्षित रहा होगा। 

इससे पहले भी सड़कों पर देखा जा चुका मगरमच्छ
बता दें, इससे पहले भी इसी तरह की एक घटना हो चुकी है। जहां लोगों ने वडोदरा में विश्वामित्री नदी के पास सड़क पर एक मगरमच्छ देखा था। वह करीब 12 फीट लंबा था। लेकिन वन विभाग ने तत्परता दिखाते हुए इस मगरमच्छ को पकड़कर वापस नदी में छोड़ दिया।

5379487