Logo
Viral Video: सोशल मीडिया पर 'आज की रात' गाने पर स्कूली बच्ची का डांस वायरल हो रहा है। जिसको लेकर लोग बच्ची के परवरिश पर भी लोग सवाल खड़ा कर रहे हैं।

Viral Video: हाल ही में रिलीज हुई फिल्म स्त्री 2 का गाना 'आज की रात' पर स्कूली बच्ची का डांस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। वीडियो देखकर कुछ लोग बच्ची के कला की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग इस वीडियो को लेकर उसके माता-पिता पर भी सवाल उठा रहे हैं। आप भी देखें स्कूली बच्ची के डांस का वायरल वीडियो।

दरअसल यह वायरल वीडियो शिक्षक दिवस का है। जहां सुविद्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल धेमाजी में कार्यक्रम के दौरान प्राथमिक कक्षा की बच्चियां डांस कर रही थी। उनके डांस कला को लेकर काफी लोग तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग इसे गलत ठहरा रहे हैं, जिसके बाद से यह वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @backu_p9675

लोगों ने बच्ची के डांस को लेकर उठाया सवाल
वायरल वीडियो में स्कूली बच्ची को तमन्ना भाटिया की तरह कौशल दिखाने में बहुत प्रशंसा मिली। हालांकि, कुछ लोगों को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने इसे खराब पालन-पोषण बताया। वहीं कुछ लोगों ने नृत्य को अश्लील बताया। सोशल मीडिया पर बच्ची को लेकर कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा, "अश्लील...अगर आप स्कूलों में ऐसे नृत्य की इजाजत देते हैं...शर्मनाक है..नई पीढ़ी के लिए खराब माहौल का दयनीय और शुद्ध उदाहरण"

ये भी पढ़ें:  भाभी ने कैमरे के सामने बिखेरा जलवा, वीडियो देख हर कोई हैरान

सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बहार
वहीं एक और यूजर्स ने लिखा कि "आश्चर्य की बात है कि यह कृत्य मंच तक कैसे पहुंच गया, किसी ने आपत्ति नहीं की? शिक्षक, माता-पिता? भगवान का शुक्र है कि हम पुराने स्कूल वाले थे। सोशल मीडिया पर टीचर और माता-पिता पर भी लोग सवाल उठा रहे हैं। बच्ची के कला को देखकर कुछ लोग तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा कि वह प्रतिभाशाली है, वह बहुत अच्छी डांसर है, उसे बहुत अच्छे निर्देशन की जरूरत है। वहीं एक और व्यक्ति ने लिखा कि भाई उसके आत्मविश्वास को देखो, उसने कमाल कर दिया!!!"

5379487