Logo
Viral Video: गुजरात के एक निजी कंपनी में इंटरव्यू के दौरान भगदड़ की स्थिति बन गई। जिसके बाद वहां की रेलिंग टूटने से कई युवा नीचे गिर गए, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

Viral Video Bharuch: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है। यह वीडियो गुजरात के एक निजी कंपनी का बताया जा रहा है। युवकों को नौकरी पाने के लिए कितना संघर्ष करना पड़ता है और देश में बेरोजगार युवाओं की क्या स्थिति है, इस वीडियो में देखा जा सकता है। 

गुजरात के अंकलेश्वर की एक होटल में निजी कंपनी में नौकरी के लिए इंटरव्यू चल रहा था। इस दौरान इंटरव्यू के लिए आए कुछ युवकों ने पहले अंदर जाने की कोशिश की, इसी दौरान भगदड़ जैसी स्थिति बन गई। जिसके बाद होटल में लगी रेलिंग टूट गई। अब इस घटना का वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

हजारों की तादात में पहुंचे युवा
विपक्ष के नेताओं से लेकर आम जनता इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर सरकार से सवाल कर रहें है। बता दें कि कंपनी ने पांच जगहों के लिए एक दिन वॉक इन इन्टरव्यू रखा गया था और इन्टरव्यू को देने हजारों की तादात में युवा आ गए। इस वीडियो में दिख रहा है कि युवकों की भीड़ बेकाबू हो गई और इसका नतीजा यह हुआ कि होटल के बाहर की रेलिंग टूट गई। रेलिंग टूटने से कुछ युवक नीचे गिर गए। हालांकि इस दौरान किसी भी युवक को चोट नहीं आई। वहीं कुछ लोग सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठा रहे है।  

Rahul gandhi Tweet

 
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वीडियो शेयर कर साधा निशाना
इस वीडियो को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने भी शेयर किया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वीडियो शेयर करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है। राहुल ने एक्स पर लिखा कि 'बेरोज़गारी की बीमारी' भारत में महामारी का रूप ले चुकी है। भाजपा शासित राज्य इस बीमारी का 'एपिसेंटर' बन गए हैं। उन्होंने आगे लिखा कि एक आम नौकरी के लिए कतारों में धक्के खाता भारत का भविष्य ही प्रधानमंत्री मोदी के अमृतकाल की हकीकत है। 

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी शेयर किया वीडियो
सांसद अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर वीडियो शेयर कर लिखा कि ये है झूठे विकास के गुजरात मॉडल का सच। दस-बीस हज़ार रूपये के लिए आई कुछ रिक्तियों के लिए हज़ारों युवाओं का जमावड़ा। भाजपा ने देश भर के युवाओं को अपनी नीतियों की वजह से बेरोज़गारी के महासागर में धकेल दिया है। बता दें, इसका वीडियो सामने आने के बाद पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है।

आकांक्षा तिवारी

5379487