Logo
Vadodara Crocodile Viral Video: गुजरात के वडोदरा शहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दो लड़के स्कूटर पर एक मगरमच्छ लेकर जाते दिखाई दे रहे हैं। 

Vadodara Crocodile Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आमतौर पर हंसी-मजाक वाले वीडियो ही वायरल होते हैं, लेकिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कब क्या वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। यह वीडियो गुजरात के वडोदरा शहर का है। आपने कई बार लोगों को स्कूटी पर कुत्ते-बिल्लियों को ले जाते हुए देखा होगा लेकिन मगरमच्छ को ले जाते हुए शायद ही आपने देखा होगा। वीडियो में दो लड़के स्कूटर पर एक मगरमच्छ को लेकर कहीं जा रहे हैं। 

स्कूटी पर मगरमच्छ लेकर निकले युवक
इस नजारे को किसी ने अपने फोन में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इसे देखने के बाद लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है। फिलहाल इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक दोनों युवक मगरमच्छ को रेस्क्यू कर वन विभाग को सौंपने जा रहे थे। बता दें की आजकल गुजरात से ऐसे कई वीडियो वायरल हो रहे है क्योंकि वडोदरा शहर में भारी बारिश के कारण मगरमच्छ नदी से बाहर निकलकर रिहायशी इलाकों में पहुंच रहे हैं।

यह भी पढ़ें: राजस्थान में बकरियों को बचाने उफनती नदी में उतरे दर्जनों लोग, दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
वीडियो को सोशल मीडिया x प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है। कैप्शन में लिखा है, 'वडोदरा में विश्वामित्र नदी में मिले मगरमच्छ को दो युवक स्कूटर पर लेकर वन विभाग कार्यालय पहुंचे। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्कूटी पर दो युवक बैठकर कहीं जा रहे हैं। मगर हैरानी यह देखकर हुई कि उन दोनों के बीच में एक मगरमच्छ भी मौजूद है। एक शख्स स्कूटर चला रहा है जबकि दूसरा शख्स मगरमच्छ को गोद में लेकर बैठा है।

5379487