Logo
Viral Video: भोपाल रेलवे स्टेशन से प्लेटफार्म पर गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है। कुशीनगर एक्सप्रेस में सवार दो बदमाशों ने युवक के साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की नीयत से ट्रेन के नीचे धकेलना का प्रयास किया।

Viral Video: भोपाल रेलवे स्टेशन से प्लेटफार्म पर गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है। कुशीनगर एक्सप्रेस में सवार दो बदमाशों ने युवक के साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की नीयत से ट्रेन के नीचे धकेलना का प्रयास किया। इस दौरान ट्रेन चलती रही और युवक फिल्मी स्टाइल में प्लेटफार्म पर घिसाता रहा। यह घटना बुधवार को प्लेटफार्म नंबर 2 की बताई जा रही है।

 

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बुधवार को रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर कुछ बदमाश एक शख्स पर कहर बनकर टूट पड़े। जानकारी के मुताबिक पहले किसी बात को लेकर कहासुनी की और गाली-गलौच हुई। इसके बाद युवक को चलती ट्रेन से नीचे फेंकने की कोशिश भी की। जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

ट्रेन के नीचे गिराने की कोशिश
दरअसल, कुशीनगर एक्सप्रेस भोपाल के प्लेटफार्म नंबर 2 पर कुछ देर के लिए रुकी थी। लेकिन जैसे ही चलने लगी तो वहां पर मौजूद कुछ दबंगों ने चलती ट्रेन से एक शख्स को पकड़कर खींचा और फिर उसे ट्रेन के नीचे फेंकने की कोशिश की। इस दौरान कुछ दूरी तक बदमाशों ने युवक को घसीटते हुए ले गए। गनीमत रही कि युवक ट्रेन के नीचे आने से बच गया। अन्यथा जान चली जाती। 

बचाव के लिए नहीं आया कोई सामने
सबसे बड़ी हैरानी की बात यह है कि घटना के दौरान सैकड़ों लोग वहां पर मौजूद रहे लेकिन किसी ने बचाने की कोशिश नहीं की और न ही इस दौरान RPF और GRP के जवान दिखाई दिए। अगर इस घटना में युवक की जान चली जाती तो इसका जिम्मेदार कौन होता?, फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

5379487