Logo
Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लंगूर पुलिस की गाड़ी में घुसकर महिला कॉन्स्टेबल्स को खूब परेशान कर रहा है।

Viral Video: लंगूर और लंगूर को दुनिया का सबसे शैतान जानवर माना जाता है। उनकी हरकतें भी इस बात पर मुहर लगाती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लंगूर ने जनता के रखवालों को ही जमकर परेशान कर दिया। पुलिस की गाड़ी में एक लंगूर घुस गया और उसने गाड़ी में बैठी दो महिला कॉन्स्टेबल्स को जमकर परेशान किया। लंगूर की हरकत पर महिला कॉन्स्टेबल परेशान होने के बावजूद हंसती भी नजर आईं। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। 

महिला पुलिस से की 'छेड़छाड़'
सोशल मीडिया पर लंगूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को बिहार के छपरा जिले का बताया जा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को (@ChapraZila) अकाउंट से मुकेश सिंह ने शेयर किया गया है। वीडियो में एक लंगूर पुलिस वैन में घुसा हुआ दिखाई दे रहा है। वैन में दो महिला कॉन्स्टेबल बैठी हुई हैं और उनके हाथ में राइफल मौजूद है। 

लंगूर पहले एक महिला कॉन्स्टेबल के पास जाता है और उसके साथ मस्ती करने लगता है। ये महिला कॉन्स्टेबल लंगूर की हरकत पर परेशान होने के साथ खूब हंसती भी दिखाई दे रही है। वहीं कुछ देर बाद लंगूर दूसरी महिला कॉन्स्टेबल को परेशान करने लगता है। इस दौरान एक पुरुष कॉन्स्टेबल लंगूर को बार-बार बाहर निकालने की कोशिश करता दिख रहा है, लेकिन नाकाम होता है। काफी मशक्कत के बाद लंगूर गाड़ी से बाहर निकलता है।

18 हजार लोग देख चुके हैं वीडियो
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 5 जनवरी को पोस्ट किया गया था। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 18 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, वहीं सैंकड़ों लोग इसे लाइक कर चुके हैं। इस वीडियो को देखकर लोग अलग-अलग तरह के दिलचस्प कमेंट्स भी करते नजर आ रहे हैं। 

5379487