Logo
Viral Video Tauba Tauba song: गांव की एक महिला ने अपने बच्चों के साथ तौबा-तौबा गाने पर डांस किया है। ऐक्टर विक्की कौशल ने भी इस वीडियो को देखा तो अपने आप को कमेंट करने से रोक नहीं पाए। 

Viral Video Tauba Tauba song: बॉलीवुड ऐक्टर विक्की कौशल की नई फिल्म बैड न्यूज का गाना तौबा-तौबा इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है। यूजर्स भी इस गाने के डैन्स स्टेप को कॉपी करते हुए वीडियो बना रहे हैं। जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है। लेकिन इस गाने के डैन्स स्टेप को हर कोई नहीं कर पा रहा है। वहीं अब इस गाने पर एक गांव की महिला ने भी वीडियो बनाया है, जो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। यह वीडियो पोस्ट होने के बाद काफी वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को देखकर महिला के टैलेंट की सराहना कर रहें है। ऐक्टर विक्की कौशल ने भी इस वीडियो को देखा तो अपने आप को कमेंट करने से रोक नहीं पाए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rupali Sing (@sad_rupaa)

 

बॉलीवुड ऐक्टर विक्की कौशल ने किया कमेंट
इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर्स @sad_rupaa ने शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है, कि महिला अपने घर के आंगन में कैमरा लगा कर तौबा-तौबा गाने पर डांस कर रही है। महिला के साथ उसके दोनों बच्चे भी तौबा-तौबा गाने पर डांस कर रहे हैं। महीला गाने के डैन्स स्टेप को परफेक्ट कॉपी करती है। बता दें, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 55.4 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और 3 मिलियन लाइक्स मिले हैं। वीडियो को बॉलीवुड ऐक्टर विक्की कौशल ने भी देखा और कमेंट किया है। कमेंट में  ऐक्टर ने लिखा है 'wow'।  

सोशल मीडिया पर जमकर कर रहे कमेंट्स
वहीं लोग अब इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहें है। साथ ही तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा कि बहुत बढ़िया। वहीं एक और यूजर्स ने लिखा कि थोडा सा स्टेप सिखा दो। तो कुछ यूजर्स वीडियो को देखकर कुछ मजाकिया कमेंट्स भी कर रहे हैं।

आकांक्षा तिवारी

5379487