Logo
US Vehicle Crash: टेक्सास में एक तेज रफ्तार ट्रक ने उस एसयूवी को पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें पीड़ित सवार थे। इससे कार में आग लग गई और उसमें सवार सभी लोग जलकर खाक हो गए।

US Vehicle Crash: अमेरिका के टेक्सास में हुए एक भीषण हादसे में मंगलवार को 4 भारतीयों की मौत हो गई, इनमें एक महिला भी शामिल है। यह दर्दनाक हादसा मंगलवार को उस वक्त हुआ, जब एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी SUV को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार में आग लग गई और सभी यात्री जलकर खाक हो गए। पीड़ितों की पहचान के लिए डीएनए टेस्ट किया जा रहा है।

भीषण कार हादसे में इन भारतीयों की हुई मौत
मृतकों की पहचान आर्यन रघुनाथ ओरमपति, फारूक शेख, लोकेश पलाचारला और दर्शिनी वासुदेवन के रूप में हुई है। ये सभी एक कारपूलिंग ऐप के जरिए जुटे थे और अरकंसास के बेंटनविले की ओर जा रहे थे। आर्यन और उनके दोस्त फारूक डलास में एक रिश्तेदार से मिलकर लौट रहे थे, जबकि लोकेश अपनी पत्नी से मिलने जा रहे थे। दर्शिनी, जो यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्सास से मास्टर डिग्री कर चुकी थीं, अपने अंकल से मिलने जा रही थीं।

US Vehicle Crash
US Vehicle Crash

हैदराबाद की एग्री कंपनी के मालिक हैं आर्यन के पिता
आर्यन के पिता सुभाष चंद्र रेड्डी हैदराबाद में मैक्स एग्री जेनेटिक्स प्राइवेट लिमिटेड के मालिक हैं। आर्यन ने कोयंबटूर के अमृता विश्व विद्यापीठम से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी। उनके एक रिश्तेदार ने बताया कि आर्यन के माता-पिता मई में उनके दीक्षांत समारोह के लिए अमेरिका आए थे और उन्हें भारत लौटने के लिए कहा था, लेकिन आर्यन ने अमेरिका में कुछ और समय काम करने की इच्छा जताई थी। जबकि हैदराबाद के फारूक शेख बेंटनविले में रह रहे थे और हाल ही में उन्होंने अपनी एमएस डिग्री पूरी की थी। दर्शिनी वासुदेवन तमिलनाडु की निवासी थीं और टेक्सास के फ्रिस्को में रह रही थीं।

डीएनए डेस्ट और दांतों व हड्डियों के नमूने से होगी पहचान
रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हादसे में 5 वाहन शामिल थे। एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी SUV को पीछे से टक्कर मारी, जिसके बाद उसमें आग लग गई और सभी यात्री जलकर मर गए। अधिकारियों के अनुसार, शवों की पहचान के लिए डीएनए फिंगरप्रिंटिंग और दांतों व हड्डियों के नमूने लिए गए हैं। अमेरिका में लंबे वीकेंड के कारण मृतकों की पहचान की प्रक्रिया में देरी हो रही है, जिससे पीड़ित परिवारों की चिंता और बढ़ गई है। दर्शिनी वासुदेवन के माता-पिता ने विदेश मंत्री एस जयशंकर से मदद की अपील की है।

5379487