Logo
Bangladeshi YouTuber Viral Video: बांग्लादेश के एक यूट्यूबर का एक विवादित वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह लोगों को भारत में घुसपैठ करने का तरीका बता रहा है।

Bangladeshi YouTuber Viral Video: बांग्लादेश के एक यूट्यूबर का एक विवादित वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह लोगों को भारत में घुसपैठ करने का तरीका बता रहा है। इसके यू ट्यूब चैनल का नाम डीएच ट्रैवेलिंग इंफो (DH Travelling Info) है। वीडियो में यूट्यूबर यह दावा करते हुए नजर आ रहा है कि भारत में प्रवेश करने के लिए किसी दस्तावेज, वीजा या पासपोर्ट की जरूरत नहीं है।

घुसपैठ करने का पूरा तरीका बताया
इस वीडियो (Bangladeshi YouTuber Viral Video) में यूट्यूबर बता रहा है कि वह बांग्लादेश के सिलहट डिवीजन के सुनामगंज जिले में खड़ा है। वह कहता है कि यह इंडिया में गैरकानूनी ढंग से एंट्री लेने का एक अहम पॉइंट है। साथ ही वह एक सड़क की ओर इशारा करते हुए कहता है कि यह  सड़क भारत की ओर जाती है। वीडियो में यू ट्यूबर बताता है कि रास्ते से जाने वाले लोगों को BSF अफसरों का सामना करना पड़ेगा। कुल मिलाकर यू ट्यूबर ने बांग्लादेश से भारत में घुसपैठ करने का पूरा तरीका बता दिया है। 

BSF कैंप और सुरंगों का भी किया खुलासा
वीडिया में बांग्लादेशी यूट्यूबर ने भारत में स्थित BSF के एक कैंप (BSF camp) को भी दिखाया। इसके साथ ही कई सुरंगे भी दिखाई, जिनका इस्तेमाल भारत में घुसपैठ (Illegal Entry into India) करने के लिए किया जा सकता है।  वीडियो में यूट्यूबर ने एक डिस्क्लेमर भी दिया है। इस उसने कहा है कि गैरकानूनी ढंग से भारत में दाखिल होने और बांग्लादेश का नाम बदनाम नहीं करें।

सोशल मीडिया पर आक्रोश
इस वीडियो के वायरल होने के बाद, सोशल मीडिया यूजर्स में काफी नाराजगी है। लोग इस वीडियो को सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स से हटाने की मांग कर रहे हैं। इस वीडियो को लेकर देश की सुरक्षा को खतरा होने की आशंका भी जाहिर की जा रही है। वीडियो में कई ऐसी जानकारी दी गई है जिससे भारत-बांग्लादेश बॉर्डर(India-Bangladesh Border) की सुरक्षा को खतरा हो सकता है। इस  वीडियो के सामने आने के बाद बीएसएफ और अन्य सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। 

BSF ने वीडियो को लेकर कही ये बात 
बीएसएफ (BSF) ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि उन्होंने सुरक्षा उपायों को और भी कड़ा कर दिया है। उन्होंने यह भी बताया कि ऐसे अवैध प्रवेश करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। । बांग्लादेशी यूट्यूबर के इस विवादित वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। इसके साथ ही सीमा सुरक्षा (Border Security) और प्राइवेसी के मुद्दे पर भी बहस शुरू हो गई है। 

5379487