Logo
Terror attack in Israel: इजरायल में आंतकी हमला किया गया है। साउथ इजरायल के बेर्शेबा में बस स्टेशन पर मास फायरिंग की घटना सामने आई है। इस हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

Terror attack in Israil: इजरायल जहां ईरान के साथ जंग में उलझा है और लेबनान में उसकी सेना हिजबु्ल्ला से लड़ रही है। इसी बीच इजरायल में आंतकी हमला किया गया है। साउथ इजरायल के बेर्शेबा में बस स्टेशन पर मास फायरिंग की घटना सामने आई है। इस हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। हालांकि सुरक्षा बलों ने हमलावर को भी मार गिराया है। 

द टाइम्स ऑफ इजरायल की रिपोर्ट के अनुसार, डॉक्टर्स ने कहा कि बेर्शेवा में आतंकी हमले के बाद घायल 11 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में लाया गया है। डॉक्टर्स ने कहा कि हमारे पास कई लोगों को गंभीर घायल अवस्था में इलाज के लिए लाया गया। इसमें एक 25 वर्षीय महिला भी शामिल थी, उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

चार लोगों की हालत गंभीर
वहीं सोरोका अस्पताल भर्ती पीड़ितों में एक 20 वर्ष की एक महिला शामिल है, जिसकी हालत गंभीर है, जबकि 20 साल की उम्र के चार युवा हैं, जिनकी हालत स्थिर है। सभी को गोली लगने से चोटें आई हैं।एम्बुलेंस सेवा में काम करने वाले मैगन डेविड एडोम ने कहा कि उसके चिकित्सकों ने बेर्शेबा के केंद्रीय बस स्टेशन पर आतंकवादी गोलीबारी हमले में घायल हुए कुल 11 लोगों का इलाज किया, जिसमें एक 25 वर्षीय महिला भी शामिल थी, जिसने घावों के कारण दम तोड़ दिया।

एमडीए के अनुसार, सोरोका अस्पताल ले जाए गए पीड़ितों में 20 साल की एक महिला मध्यम से गंभीर हालत में और 20 साल के चार पुरुष मध्यम हालत में थे, जिनमें से सभी को गोली लगी थी। कांच के टुकड़े की चपेट में आने के बाद अन्य पांच को भी इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

आतंकी के परिवार का देश निकाला होना चाहिए: परिवहन मंत्री
इजरायल के परिवहन मंत्री मिरी रेगेव ने हमले के बाद कहा कि आतंकवादियों के परिवारों को देश से निर्वासित किया जाना चाहिए। रेगेव ने ट्वीट किया, "अब एक ऐसी निवारक सज़ा का समय आ गया है जो इज़रायली क्षेत्र पर हमलों को रोक सके।" रेगेव का संक्षिप्त संदेश तब आया है जब अपुष्ट रिपोर्टों में हमले के अपराधी का नाम बताया गया है, जिसे गोली मार दी गई थी, वह दक्षिणी इज़राइल में बेडौइन समुदाय का एक इजरायली नागरिक था।

यह भी पढ़ें : Israel-Hezbollah War: बेरूत में इजरायल के कई बड़े हवाई हमले, अब तक हिजबुल्लाह के 400 लड़ाके ढेर; सफीद्दीन लापता

5379487