Logo
US Shooting: अमेरिकी पुलिस ने हाईवे से गुजर रहे वाहनों पर गोलियां बरसाने वाले हमलावर को 'सशस्त्र और खतरनाक' घोषित किया है। साथ ही लोगों को इस 32 वर्षीय संदिग्ध से दूर रहने की चेतावनी दी है।

US Shooting: अमेरिका में एक बार फिर राहगीरों पर अंधाधुंध गोलीबारी का मामला सामने आया है। घटना शनिवार शाम 6 बजे (स्थानीय समयानुसार) केंटकी हाईवे पर हुई, जिसमें कम से कम 7 लोग घायल हो गए। पुलिस ने संदिग्ध की पहचान जोसेफ ए. काउच के रूप में कर ली है और उसे "सशस्त्र और खतरनाक" बताया है। हालांकि, हमलावर अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। स्थानीय मेयर और पुलिस ने लोगों को उसके पास न जाने और घरों के दरवाजे बंद रखने की हिदायत दी है।

हमलावर ने जंगल से हाईवे के वाहनों को बनाया निशाना
केंटकी पुलिस के मुताबिक, हमलावर जोसेफ ने स्थानीय लंदन सिटी के आउटर एरिया में इंटरस्टेट हाईवे 75 पर राहगीरों को निशाना बनाकर गोलियां बरसाईं। गोलीबारी एक जंगल क्षेत्र या ओवरपास से की गई है। लंदन के मेयर रैंडल वेडले ने फेसबुक पर पोस्ट किया कि फायरिंग की घटना में 7 लोग घायल हुए, जिनमें से कुछ को गोली लगी है। उन्होंने कहा कि अब तक किसी भी व्यक्ति की मौत की पुष्टि नहीं हुई है और पुलिस ने पीड़ितों की संख्या के बारे में और जानकारी नहीं दी है।

मेयर की अपील- संदिग्ध के पकड़े जाने तक गेट बंद रखें
मेयर ने इलाके के लोगों से अपील की है कि जब तक संदिग्ध पकड़ा नहीं जाता, वे अपने दरवाजे बंद रखें। मौका-ए-वारदात के पास एक हाईवे का हिस्सा पूरी तरह बंद कर दिया गया, लेकिन बाद में खोल दिया गया, हालांकि संदिग्ध अब भी फरार है। इसके करीब तीन घंटे बाद लॉरेल काउंटी शेरिफ ऑफिस ने 32 वर्षीय संदिग्ध हमलावर की पहचान की और उसे "सशस्त्र और खतरनाक" बताया। पुलिस ने जनता को उसके करीब न जाने की चेतावनी दी।

हमलावर के पास जाने की गुस्ताखी न करें: केंटकी पुलिस
पुलिस ने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा- "शूटिंग की घटना को लेकर जोसेफ ए. काउच की तलाश है। अगर आपके पास इस संदिग्ध के ठिकाने या स्थान की जानकारी है, तो कृपया लंदन-लॉरेल काउंटी 911 सेंटर से 911 या 606-878-7000 पर संपर्क करें। कृपया इसके नज़दीक जाने का प्रयास न करें। जोसेफ ए. काउच एक 32 वर्षीय व्हाइट मेल है, जिसकी ऊंचाई लगभग 5 फीट 10 इंच है और वजन लगभग 154 पाउंड है।"

5379487